Bold lifestyle

@Boldlifestyle0

11k Subscribes ‧ 140 Videos

Hello friends

Bold Lifestyle India Marathi

Subscribe

बोल्ड लाइफस्टाइल: एक हाउसवाइफ की दिनचर्या और साड़ी रिव्यू

नमस्ते दोस्तों! मैं रुचि गुप्ता, एक हाउसवाइफ हूँ, और मैं अपने यूट्यूब चैनल “बोल्ड लाइफस्टाइल” पर अपनी दैनिक ज़िंदगी के बारे में बात करती हूँ। मेरा चैनल आपको मेरी स्किन केयर, फैशन, साड़ी रिव्यू, और फोटो शूट के बारे में बताता है।

मेरी दिनचर्या

मेरी दिनचर्या बहुत ही व्यस्त होती है, क्योंकि मैं एक हाउसवाइफ हूँ। मैं अपने परिवार की देखभाल करती हूँ, घर की सफाई करती हूँ, और अपने खाना बनाने का काम भी करती हूँ। लेकिन मैं अपने शौक के लिए भी समय निकालती हूँ, जैसे कि स्किन केयर और फैशन।

स्किन केयर

मैं अपनी त्वचा की देखभाल बहुत ही महत्व देती हूँ। मैं अपने चेहरे को साफ रखने के लिए रोज़ाना फेस वॉश का उपयोग करती हूँ, और मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके अपनी त्वचा को नम रखती हूँ। मैं अपने बालों की भी देखभाल करती हूँ, और उन्हें रोज़ाना धोती हूँ।

फैशन

मैं फैशन के बारे में बहुत ही उत्साही हूँ। मैं अपनेWARDrobe में विभिन्न प्रकार के कपड़े रखती हूँ, जैसे कि साड़ी, सलवार कमीज़, और लहंगे। मैं अपने फैशन के बारे में वीडियो बनाती हूँ, जिसमें मैं अपने पसंदीदा कपड़ों के बारे में बात करती हूँ।

साड़ी रिव्यू

मैं साड़ियों के बारे में बहुत ही ज्यादा प्यार करती हूँ। मैं अपने चैनल पर साड़ियों के रिव्यू बनाती हूँ, जिसमें मैं उनके बारे में विस्तार से बताती हूँ। मैं साड़ियों के अलग-अलग प्रकार के बारे में बात करती हूँ, जैसे कि कांचीपुरम साड़ी, बनारसी साड़ी, और चंदेरी साड़ी़।

फोटो शूट

मैं फोटो शूट के बारे में बहुत ही उत्साही हूँ। मैं अपने चैनल पर फोटो शूट के वीडियो बनाती हूँ, जिसमें मैं अपने पसंदीदा स्थानों पर फोटो खींचती हूँ। मैं अपने फोटो शूट के बारे में विस्तार से बताती हूँ, और अपने अनुभवों को साझा करती हूँ।

मेरे वीडियोज़

मेरे वीडियोज़ बहुत ही लोकप्रिय हैं, और लोग उन्हें बहुत ही पसंद करते हैं। मेरे कुछ लोकप्रिय वीडियोज़ हैं:

  • प्रेग्नेंसी के कारण नहीं कर पाती थी ये सब काम: इस वीडियो में मैं अपने प्रेग्नेंसी के दौरान के अनुभवों के बारे में बात करती हूँ, और बताती हूँ कि मैंने कैसे अपनी दिनचर्या को बनाए रखा।
  • भयंकर गर्मी में: इस वीडियो में मैं गर्मी के दौरान कैसे अपनी त्वचा की देखभाल करती हूँ, और अपने बालों को साफ रखती हूँ।
  • मायका व्लॉग: इस वीडियो में मैं अपने मायके में बिताए गए दिनों के बारे में बात करती हूँ, और बताती हूँ कि मैंने वहाँ क्या-क्या किया।

निष्कर्ष

मैं अपने चैनल “बोल्ड लाइफस्टाइल” पर अपनी दैनिक ज़िंदगी के बारे में बात करती हूँ। मैं अपने शौक के लिए समय निकालती हूँ, और अपने अनुभवों को साझा करती हूँ। मैं उम्मीद करती हूँ कि मेरे वीडियोज़ आपको पसंद आएंगे, और आप मेरे चैनल को सब्सक्राइब करेंगे। धन्यवाद!